Top 5 Best Bollywood Movies : ये 5 बॉलीवुड मूवी भूलकर भी मत छोड़ना

Nishant Soni - Movies And Web Series Recommender
By -
0

Top 5 Best Bollywood Movies - बेस्ट बॉलीवुड मूवी

Top 5 Best Bollywood Movies : ये 5 बॉलीवुड मूवी भूलकर भी मत छोड़ना

Best Bollywood Movies : हैलो दोस्तों नमस्कार माना की इन दिनों बॉलीवुड का समय खराब चल रहा है और इनकी बड़ी से बड़ी बजट वाली फिल्में भी बुरी तरह से पिट रही है लेकिन आपको बता दे की इसी बॉलीवुड ने हमे कुछ ऐसी फिल्में मे भी दी है। जिन्हे मरने से पहले कम से कम एक बार तो जरूर देख लेना चाहिए तो दोस्तों आज मे आपको बताने वाला हू बॉलीवुड की पाँच ऐसी फिल्मों के बारे मे जो आपके रोंगटे खड़े कर सकती है।


1. Yeh saali ashiqui


Romentic Bollywood Movie - यह साली आशिकी साल 2019 मे रिलीज़ हुई रोमांटिक, सस्पेंस ,मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन चिराग रूपरेल ने किया है जबकि इस फिल्म को अमरेश पुरी फिल्मस् के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म के अंदर वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय मुख्य किरदारों मे नजर आयेंगे। फिल्म की कहानी कॉलेज मे पढ़ने वाले लड़के की है जिसे कॉलेज मे ही किसी लड़की से प्यार हो जाता है लेकिन लड़की सिर्फ अपने बदले के लिए लड़के को पागल साबित करके मेंटल असाइलम भिजवा देती है जिसके बाद लड़का किसी तरह असाइलम से बाहर निकलकर लड़की से बदला लेता है। अब लड़का अपना बदला पूरा करने के लिए क्या करता है ये आपको फिल्म मे देखना होगा। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर फ्री मे देख सकते हो।


2. Pari


Horror Bollywood Movie - परी साल 2018 मे रिलीज़ हुई एक हॉरर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है जबकि इस फिल्म को अनुष्का शर्मा और कर्नेश शर्मा ने मिलकर निर्मित किया है। फिल्म के अंदर अनुष्का शर्मा परी की मुख्य भूमिका अदा कर रही है। फिल्म की कहानी को कोलकाता मे सेट किया गया है जहाँ पर एक विशेष जनजाति की औरतो को शैतान की बेटिया कहकर उन्हे मारने के लिए आंदोलन चलता है। शैतानों की संख्या न बढे इसके लिए एक तांत्रिक इन महिलाओ को जंजीरो से बांधकर कर रखता है और प्रसव कराकर उन से पैदा हुए बच्चो को मार डालता है अब आगे कहानी मे और क्या होता है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी आप इस फिल्म को यूट्यूब पर फ्री मे देख सकते हो।


3. 404 Error Not Found


Thriller Bollywood Movie - यह साल 2011 मे रिलीज़ हुई एक साइकोथ्रिलर फिल्म है। जिसका निर्देशन प्रवाल रमन ने किया है जबकि इस फिल्म को नमीता नायर द्वारा बनाया गया है फिल्म के अंदर ईमाद शाह, निशिकांत कामत, तिशका चोपरा और सतीश कौशिक मुख्य किरदारों मे है। फिल्म की कहानी कॉलेज के एक भूतिया कमरे से शुरू होती है जहाँ कुछ साल पहले एक स्टूडेंट ने आत्महत्या करके अपनी जान दे दी थी। लेकिन इस कमरे मे एक लड़का जबरदस्ती रुकने की जिद पकड़ लेता है और फिर धीरे धीरे उस लड़के को कमरे के अंदर किसी और के होने की भी फीलिंग आने लगती है। अब लड़का इस अनदेखी फीलिंग से कैसे लड़ता है ये आपको फिल्म मे देखना होगा। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर फ्री मे देख सकते हो।


4. 3 Storeys


Suspense Thriller Bollywood Movie - यह साल 2018 मे रिलीज़ हुई एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन अर्जुन मुखर्जी ने किया है जबकि इस फिल्म को रितेश शिद्वानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म मे आपको रेणुका सहाने , पुलकित सम्राट, ऋचा चड्डा, शर्मन जोशी और मसुमेह मकीजा मुख्य किरदारों मे दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी को मुंबई मे बने तीन मंजिला एक छोटे से चोल मे सेट किया गया है जहाँ पर 6 लोग अलग अलग जगह से आकर अजनबी बने अपनी जिंदगी गुजार रहे थे। लेकिन इन्हे जोड़ती है कुछ ऐसी कहानीया जिन्हे इन लोगों ने अपने दिमाग के किसी कोने मे छुपा कर रखा था तो वो कहानिया कौन कौन सी है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी आप इस फिल्म को यूट्यूब पर फ्री मे देख सकते हो।


5. Bhavesh Joshi


Action Drama Bollywood Movie - भावेश जोशी साल 2018 मे रिलीज़ हुई एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है जबकि इस फिल्म को फैंटम फिल्मस् के बैनर तले बनाया गया है। इस फिल्म मे आपको हर्षवर्धन कपूर मुख्य भूमिका मे नजर आयेंगे। फिल्म की कहानी भावेश नामक एक लड़के की है जो अपने दोस्त की मौत का बदला लेने के लिए इंसाफ का रखवाला बनता है। और बदले की भावना से शुरू हुई भावेश की ये लडाई  देश से गुंडाराज और भृष्टाचार को खत्म करने का उदेश्य बन जाती है। आप इस फिल्म को भी यूट्यूब पर फ्री मे ही देख सकते है।


तो दोस्तों आपको यूट्यूब पर उपलब्ध इन फिल्मों की जानकारी कैसी लगी कॉमेंट सेक्शन मे जरूर बतैयेगा और ऐसी ही फिल्मों की जानकारी सबसे पहले जानने के लिए नोटिफिकेशन वेल आइकॉन को प्रेस करे ताकि हमारी अपडेट आप तक आसानी से पहुँच सके |

 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!