Best Hindi Dubbed Web Series On Netflix & Amazon Prime Video : ये वेब सीरीज भूलकर भी मत छोड़ना

Nishant Soni - Movies And Web Series Recommender
By -
0

Best Hindi Dubbed Web Series : दोस्तों जैसा की हम सभी जानते है की दिसंबर महीने में बहुत सारी हिंदी डब्ड सीरीज Netflix, Amazon Prime Video पर रिलीज की गई है और कुछ ऐसी ही हिंदी डब्ड सीरीज के बारे में आज हम जानने वाले है तो चलिए शुरू करते है 


Best Hindi Dubbed Web Series On Netflix & Amazon Prime Video : ये वेब सीरीज भूलकर भी मत छोड़ना


1. Paradise S3


सीरीज बेस्ड है फैंटेसी हॉरर एंड मिस्ट्री के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो सीरीज यह कंप्लीट सीरीज शुरू होती है। एक छोटी सी पार्टी से जहां पर सबकी टीन एज बच्चे सेलिब्रेट कर रहे होते है। लेकिन अचानक से ही एक एक्सीडेंट की वजह से यह सबकी एक डार्कवार्ल्ड में फाश जाते है। और इस डार्कवर्ल्ड से यह सभी बच्चे कैसे निकल के रियल वर्ल्ड में कैसे आते है यही देखने की कोशिश की गई है इस सीरीज में और यह सीरीज बच्चों को न दिखाए क्योंकि इस सीरीज कुछ ऐसे सीन के बच्चों को न दिखाए। सीरीज को आप चाहे देख सकते है Amazon Prime Video पर.



2. The Recruit


सीरीज बेस्ड है कॉमेडी ड्रामा के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट शुरू होती है एक ऐसे एजेंट से जो की नया नया सीआईए ज्वाइन करता है लेकिन ज्वाइन करते ही उससे एक डेडली टास्क किया जाता है । उस टास्क करते वक्त वो एक एसेट से मिलता है और वो एसेट को वो कैसे भी सीआईए के हाथ से बचाना चाहता है।उसको उसके घर पूछना चाहता है। इससे काम को वो कैसे करता है यही देखने की कोशिश की गई है इस सीरीज में सीरीज में और बहुत से पहलू है जो आपको बहुत पसंद आने वाले है। सीरीज वो लोग न देखे जो की स्लो सीरीज देखना पसंद नही करते है। क्योंकि सीरीज काफी हद तक थोड़ी स्लो है। सीरीज को आप चाहे देख सकते है Netflix पर।



3. The Bad Guy


सीरीज बेस्ड है क्राइम थ्रिलर एंड एक्शन के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते है। एक ऐसे इंसान से जो कि अपनी पूरी लाइफ लगा देता है गैंगस्टर को माफिया से लड़ने में लेकिन अचानक से ही उसकी ही एजेंसी वाले उससे गद्दार घोषित कर देते है। और उससे ही जेल भेज देते है और जेल से निकलने के बाद वो उस एजेंसी को खत्म कर देना चाहता है और दूसरी तरफ वो उन्हें ढूंढता है जिनके कारण वो जेल गया था। और लास्ट तक वो अपना रिवेंज कैसे करता है यही सब देखने की कोशिश की है इस सीरीज में। इस सीरीज को आप देख सकते है Amazon Prime Video पर



4. Alice In Borderland S2


सीरीज बेस्ड है एक्शन थ्रिलर एंड मिस्ट्री के ऊपर दोस्तों जैसा की हम सभी जानते है Alice In Borderland S1 में बाद सारे गेम को अधूरा की छोड़ दिया गया था या फिर आप यह भी कह सकते है कि कहानी को पूरी तरह अधूरा ही छोड़ दिया गया था। लेकिन S2 में बहुत सारे डेडलिस्ट गेम खेले जाते है ।और इस डेडलीस्ट गेम से कौन कौन सरवाइव करता है । और इस गेम के पीछे कौन है इससे सब प्लेयर्स पकड़ पाते है या नही पकड़ पाते यही सारी चीज सीरीज में देखने की कोशिश की गई है इस सीरीज में । S1 से भी ख्रात्नक और डेडलीस्ट गेम एक्चुअल में S 2 में खेली गई है। सीरीज हिंदी और इंग्लिश दोनो लैंगुएज में है और सीरीज को आप देख सकते है Netflix पर।



5. Tom Clancy's Jack RYAN S3


सीरीज बेस्ड है एक्शन थ्रिलर के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते है। एक एजेंट से जिसे एक डेडलिस्ट टास्क दिया जाता है लेकिन उस टास्क को करते वक्त उससे एक भूल हो जाती है और उसकी ही एजेंसी वाले उससे गद्दार बना देते है लेकिन जैक रयान किसी भी तरह उस मिशन को पूरा करना चाहता है । और अपने आप को देश वक्त साबित करना चाहता है। और लास्ट तक जैक रयान अपने आपको किस तरह देश वक्त साबित करता यह जाने के किए आपको सीरीज देखना पड़ेगी। सीरीज की सबसे खास बात यह है दोस्तों कि सीरीज के कांसेप्ट एक बहुत बड़े इश्यू को ले कर बनाए गए है और ऐसे इश्यू को ले कर बनाए गई जिसे पर सोच भी नही सकते हो । सीरीज एक हर एक एपिसोड बहुत जड़ा दिलचस्प बनाए गई है और यह सीरीज उन्हें पसंद आएगी जो एक्शन थ्रिलर देखना पसंद करते है। यह सीरीज रिलीज Amazon Prime Video पर देख सकते है ।

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!