Best Hindi Web Series In January 2023

Nishant Soni - Movies And Web Series Recommender
By -
0


Best Hindi Web Series 2023 : दोस्तों जैसा की हम सबकी जानते हैं । 13 जनवरी को बहुत सारी मूवी और वेबसरीज रीलीज होने जा रही हैं । लेकिन आज हम बात करेंगे कुछ ऐसे ही वेबसरीज़ और मूवी के वारे में जिसे आप किसी भी तरह से मिस नहीं करेंगे । तो चलिए जानते है वो कौन कौन सी वेबसरीज और मूवी हैं । 


Best Hindi Web Series | Most Awaiting Web Series In 2023


1.Mukundan Unni Associates.


मूवी बेस्ड है क्राइम एंड कॉमेडी के ऊपर मूवी की स्टोरी की अगर हम बात करें तो मूवी की स्टोरी सुरू होती हैं । एक ऐसे एडवोकेट से जिसके पास एक भी केस नही होता है । लेकिन अचानक से ही उससे एक केस मिल जाता है । और उस केस को जीतने के लिए वो क्या क्या करता हैं यही देखने की कोशिश की गई है इस मूवी में हमें। मूवी रिलीज की जा रही है 13जनवरी को वो भी sonyliv पर। इसे हिंदी और तमिल दोनो लैंग्वेज में रिलीज ही जायेगी। 


2.Shikaari Season 2


सीरीज बेस्ड है क्राइम एंड एक्शन के ऊपर सीरीज की स्टोरी की अगर हम बात करें तो दोस्तों तो सीजन 1 में बहुत सी चीजों को अधूरा छोड़ दिया गया था । और उन्ही अधूरी चीजों को इस बार सीजन 2 में कंप्लीट करने की कोशिश की जाएगी । सीरीज को आप चाहे देख सकते हो Chaupal पर । 


3.Hunters Season 2 


सीरीज बेस्ड है क्राइम एंड थ्रिलर एक्टिविटी के ऊपर दोस्तों जैसा की हम सभी जानते हैं । हंटर की सीजन 1 में कुछ चीजों को पूरी तरह से अधूरा छोड़ दिया गया था । यानी की गैंगस्टर की स्टोरी जो की अधूरी थी । और इस बार गैंगस्टर की स्टोरी पूरी की जाएगी S2 में। सीरीज का लोग बेशबरी से इंतजार कर रहे हैं । सीरीज हिंदी और इंग्लिश दोनो लैंग्वेज में रीलीज की जा रही है। इसे रीलीज की जा रही 13 जनवरी को वो भी Amazon Prime Video पर।


4.Servant Season 4


सीरीज बेस्ड है मिस्ट्री थ्रिलर और हॉरर के ऊपर दोस्तों जैसा ही हम सभी जानते है की सर्वेंट के कॉन्सेप्ट एक यूनिक कॉन्सेप्ट है । लेकिन इस बार सर्वेंट पूरी तरह से खत्म होने जा रही है । यानिकि इसकी फाइनल सीजन 4 में देखते है की सर्वेंट क्या नया लेकर आती है हमारे सामने । सीरीज को रीलीज की जा रही है 13 जनवरी को वो भी AppleTv पर। इस सीरीज को फिलहाल इंग्लिश में ही रीलीज की जा रही है । 


5.Sky Rojo Season 3 


सीरीज बेस्ड है क्राइम थ्रिलर एंड कॉमेडी के ऊपर सीरीज की स्टोरी की अगर हम बात करें तो सीरीज की स्टोरी सुरू होती है । तीन ऐसी औरतों से जो की एक क्राइम कर के अपने आप को किसी भी तरह से क्राइम के हाथों से छिपा रही होती हैं । और लास्ट तक ये तीनों दोस्त अपने आपको उन क्राइमर्स के हाथों से किस तरह बचा कर रखती है यही देखने की कोशिश की जाएगी इस सीरीज में । सीरीज के फाइनल सीजन रिलीज ही जा रही है । सीरीज रीलीज की जा रही है 13 जनवरी को वो भी Netflix पर इसे हिंदी और इंग्लिश दोनो लैंग्वेज में रीलीज की जा रही है ।

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!