Top 5 Most Awaiting Upcoming Hindi Web Series In 2023

Nishant Soni - Movies And Web Series Recommender
By -
0


Upcoming Hindi Web Series 2023 : दोस्तों जैसा ही हम सभी जानते हैं । 2023 स्टार्ट होने वाली है और इसके साथ साथ बहुत सारी ऐसी हिंदी वेबसरीज रिलीज की जा रही हैं। जिनका इंतजार आप कर रहे है। ये वेब सीरीज 2023 में रिलीज की जायेंगी तो चलिए जानते हैं वो कौन कौन सी सीरीज हैं जो हम 2023 में देखने को मिलेंगी। 

Top 5 Most Awaiting Upcoming Hindi Web Series In 2023



Upcoming Hindi Web Series In 2023 


1.Taja Khabar


सीरीज बेस्ड है कॉमेडी एंड थ्रिलर के ऊपर और सीरीज के कांसेप्ट सुरु होते है एक ऐसे इंसान से जिसे भविष्य के बारे में पहले से ही पता होता है । और उसके लिए ये भविष्य जानना अच्छा होता है या नही ये तो इस सीरीज को देखने पर ही पता चलेगा सीरीज रिलीज की जा रही है 6 जनवरी 2023 को hotstar पर ।



2.Class


सीरीज बेस्ड है क्राइम एंड थ्रिलर के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो ये कंप्लीट सीरीज teenage क्राइम थ्रिलर के ऊपर बेस्ड है और सीरीज की स्टोरी शुरू होती है एक स्कूल से जहां पर हर क्लास के बच्चे पढ़ रहे होते है लेकिन इसी बीच एक मिडल क्लास का बच्चा उस स्कूल में दाखिला लेता है । लेकिन दाखिला लेने के बाद उस मिडल क्लास बच्चे का क्या अंजाम होता है और स्कूल में कौन कौनसे क्रिमिनल गतिभिधिया चल रही होती है । ये सारी की सारी चीज़े इस सीरीज के में देखने की कोशिश की गई है । सीरीज की फिलहाल रिलीज डेट दी नही गई है लेकिन इसे फाइनली रिलीज कर दी जाएगी 2023 में वो भी netflix पर



3.Rana Naidu


सीरीज बेस्ड है क्राइम एंड थ्रिलर के ऊपर और सीरीज के कांसेप्ट सुरु होते है एक होनेस्ट पुलिस ऑफिसर से जो की अपना काम बहुत ही निष्ठा से कर रहा होता है । लेकिन ऐसी बीच उसका सामना होता है उसके अतीत से जो की एक कैदी है लेकिन उस कैदी के पीछे बहुत सी मिस्ट्री छिपी हुई है । और असल में इस राणा नायडू के बीच क्या कनेक्शन हैं । ये जानने के लिए आपको ये सीरीज देखना होगी सीरीज रिलीज़ की जा रही है 2023 में वो भी Netflix पर।



4.Bambai Meri Jaan 


सीरीज बेस्ड है क्राइम एंड थ्रिलर के ऊपर और सीरीज के कांसेप्ट की अगर हम बात करें तो ये कंपलीट सीरीज एक सच्ची घटना पर है । सीरीज की स्टोरी शुरू है तीन ऐसे दोस्तों से जो की मुंबई में आते है । और आते ही गैंगस्टर बन जाते है । लेकिन गैंगस्टर बनने के बाद उनकी लाइफ उनकी लाइफ कैसी होती है ये जानने के लिए हम्हे अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा । सीरीज रिलीज की जा रही है । 2023 में वो भी Amazon Prime Video पर।



5.Dahaad 


सीरीज बेस्ड है क्राइम एंड थ्रिलर के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की अगर हम बात करें तो सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते है । एक छोटे से गांव से जहां पर अचानक से ही बहुत सारे लोगों की मौत होना सुरु हो जाती है । या फिर आप ये भी बोल सकते है कि मिस्टीरियस तरीके से बहुत सारे लोगों की हातेया की जा रही होती है । लेकिन इसी मिस्ट्री को कैसे सॉल्व करते है । यही देखने की कोशिश की जाएगी इस पूरे सीरीज में । सीरीज रिलीज की जा रही है 2023 मैं वो भी Amazon Prime Video पर।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!