Top 5 South Indian Comedy Drama Movies In Hindi Dubbed : लोटपोट कर हसने के लिए मजबूर कर देंगी साउथ की यह फिल्में।

FILMIFRESH
By -
0

दोस्तों अगर आप इंटरनेट पर साउथ की अच्छी फिल्में ढूढ़-ढूढ़ कर थक चुके है और इतना ढूढने पर भी आपके हाथ अब तक खाली है तो अब टेंशन लेने की जरूरत नही है क्योंकि आज हम आपके लिए साउथ की 5 दमदार फिल्मों की लिस्ट लेकर आये है। यह सभी काफी अच्छी फिल्में है जिन्हे आप यूट्यूब पर हिंदी मे भी देख सकते है तो चलिए जानते है लिस्ट मे शामिल फिल्मों के बारे मे।

South Indian Comedy Drama Movies In Hindi Dubbed

1. 3 Monkeys


थ्री मंकीस् 2020 मे रिलीज़ हुई साउथ की काफी पॉपुलर कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक कॉमेडी सीन देखने मिलेंगे। फिल्म की कहानी 3 ऐसे दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती है जो किसी हत्या कांड मे फस जाते है। अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए यह तीनों दोस्त कौन कौन सी तर्कीबे आजमाते है उन्हे देखना आपके लिए किसी ट्रीट से कम नही होगा। अगर आप इस मूवी के बारे मे और जानना चाहते है तो जल्दी से फिल्म देख डालिए।


2. Kasethan Kadavulada


यह 2023 मे रिलीज़ हुई एक दमदार कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी एक युवक उसके चाचा और उसके दोस्त के इर्द गिर्द घूमती है। जो अपनी कंजूस सौतेली मां के पैसे चुराने का फैसला करते है लेकिन ऐसा करना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नही होता क्योंकि सौतेली माँ की तिजोडी मे हाथ डालना किसी शेरनी के मुह मे हाथ डालने से कम नही है। अब ये तीनों कैसे इस चोरी को अंजाम देकर अपने फैसले पर खरे उतरते है यह आपको फिल्म मे देखना होगा।


3. Gulugulu 


यह एक रोड एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी एक ऐसे बंदे के इर्द गिर्द घूमती है जो किसी और देश के जंगलों मे पला बढ़ा है इसकी एक खासियत भी है की वह किसी की मदद करने से पीछे नही हटता, लेकिन कहानी का सबसे बड़ा मोड तब आता है जब कुछ लड़के इससे मदद मांगने जाते है। अब वह कौन सी मुसीबत मे फस जाता है यह आपको फिल्म मे देखना होगा। यह एक शानदार फिल्म है जो आपको निराश बिल्कुल भी नही होने देगी।


4. Sulaikha Manzil


यह हाल ही मे रिलीज़ हुई एक दमदार रोमांटिक ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर मलयालम भाषा की फिल्म है। जिसकी कहानी अरेंज मेरिज के इर्द गिर्द घूमती है, कहानी एक लड़का और लड़की की है जो एक दूसरे को देखें बिना शादी के लिए राजी हो जाते है। लेकिन शादी के बाद इनके बीच जो समस्याएं पैदा होती है वह आपको लोटपोट कर हसने के लिए मजबूर कर देंगी।


5. Good Night


यह भी इसी साल यानी की 2023 मे रिलीज़ हुई रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी एक नवविवाहित जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है। इनकी शादी के बाद पति के खराटो को लेकर मियां बीबी के बीच जो महाभारत शुरू होती है वह देखने लायक है अगर आप भी शादीशुदा है और पत्नी या पति से परेशान है तो यह फिल्म आपको एक बार जरूर देख लेनी चाहिए।


Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!