Top 5 Best South Indian Crime Thriller Movies In Hindi : रोंगटे खड़े कर देगी इन पांच साउथ फिल्मों की कहानी।

FILMIFRESH
By -
0

दोस्तों आज हम आपको साउथ मे बनी 5 ऐसी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्मों के बारे मे बतायेंगे जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। अगर साउथ की फिल्मों को देखना पसंद करते है तो यह आर्टिकल आपके लिए है। यहाँ हमने लिस्ट उन फिल्मों को लिया है जो यूट्यूब पर हिंदी मे उपस्थित है।

Best South Indian Crime Thriller Movies In Hindi

1 Trigger


ट्रिगर साल 2022 मे रिलीज़ हुई एक इन्वेस्टिगेशन थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी एक ऐसे अंडरकवर ऑफिसर के इर्द गिर्द घूमती है जो ऐसे गिरोह को पकड़ने की कोशिश करता है जिनका हाथ चाइल्ड ट्रैफिकिंग और मर्डर जैसे बड़े बड़े अपराधो मे होता है। क्या ऑफिसर इस गिरोह को पकड़कर बेगुनाहों को इंसाफ दिला पायेगा या नही यह आपको फिल्म मे देखना होगा। यह काफी इंट्रेस्टिंग फिल्म है जिसकी कहानी आपको आखिर तक उठने नही देगी।


2. Guardian


यह भी साउथ की जबरदस्त थ्रिलर फिल्मों मे से एक है जिसकी कहानी एक पति पत्नी के अराउंड घूमती है। जब तक उसके पति को मालूम नही था की उसकी पत्नी का एक्स बॉयफ्रेंड भी था जो उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल करता है। जब यह बात उसके पति को पता चलती है तो फिल्म मे एक ऐसा मोड आता है जो कहानी को दिलचस्प बना देता है। बता दे की यह फिल्म कही न कही दृश्यम जैसी धमाकेदार फिल्म से मेच करती है। हालांकि कहानी का प्लॉट काफी अलग है।


3. Bakasuran


यह 2023 मे ही रिलीज़ हुई एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। फिल्म की कहानी आजकल के जीवन मे आम हो चुके ऐसे मोबाइल एप्स पर प्रकाश डालती है जो नौजवानों को सेक्स ट्रैफिकिंग जैसे गंभीर जुर्म मे फसाने का काम करते है। तब एक नया मोड ले लेती है जब एक जवान लड़की शादी से कुछ समय पहले सुइसाइड लेती है। इस घटना के बाद लड़की का चाचा इस घटना की तह तक जाने के लिए जाँच शुरू करता है। यह फिल्म ऐसे सभी एप्स के पीछे छुपी काली सच्चाई को उजागर करती है। अगर आप भी इस तरह के एप्स डाउनलोड करते है तो आपको यह फिल्म देखनी चाहिए।


4. MukhChitram


यह एक मेडिकल थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी एक ऐसे डॉक्टर के इर्द गिर्द घूमती है जो एक एक्सीडेंट मे खराब हुए पत्नी के चेहरे को एक्स गर्लफ्रेंड के चेहरे से बदल देता है। कहानी मे सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब यह बात पब्लिक के सामने आती है। इस जबरदस्त फिल्म की खास बात यह है की इसकी थ्रिलर कहानी आपको स्क्रीन छोड़ने नही देगी आप इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते है।


5. Hit The Second Case 


यह 2022 की एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसमे एक ऐसे साइकोपैथ की कहानी दिखाई गई है जो एक संघठन से जुड़ी सभी महिलाओ को बेदर्दी से मार रहा है। जब एक के बाद घटनाएं होनी शुरू होती हैं तो इस केस को सुलझाने के लिए एक बड़े ऑफिसर की एंट्री कराई जाती है। अब वह ऑफिसर साइकोकिलर को ढूढने मे कामयाब हो पायेगा या नही यह आपको फिल्म मे देखना होगा।



Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!