Top 5 Best Bollywood Movies 2023 In Hindi : ये है बॉलीवुड की दमदार फिल्में ओटीटी पर घर बैठे भी देख सकते है आप

FILMIFRESH
By -
0
Bollywood Movies 2023 : कोई अच्छी फिल्म रिलीज़ न होने के कारण बॉलीवुड का मीटर 2023 लगने से पहले बहुत ही डाउन चल रहा था और साउथ की फिल्में बॉक्सऑफिस पर तगड़ी बाजी मार रही थी लेकिन जैसे ही 2023 शुरू हुआ बॉलीवुड फिर से अपनी पटरी पर लौटने लगा और एक के बाद एक जबरदस्त फिल्मों की झड़ी लगा दी। आज हम आपको 2023 मे रिलीज़ हुई बॉलीवुड की उन पाँच फिल्मों के बारे मे बतायेंगे। जिन्होंने बॉक्सऑफिस मे कमाई के साथ साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की इज्जत बचाने का काम भी किया है। 
Best Bollywood Movies 2023 In Hindi


1. Pathan

पठान एक जबरदस्त एक्शन ड्रामा फिल्म है जिससे शाहरुख खान ने लगभग चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया था। बता दे की फिल्म मे शाहरुख खान ने एक खुफिया एजेंट का किरदार निभाया है जो भारत को एक खतरनाक तबाही से बचाता है। फिल्म मे आपको शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल मे देखने मिलेगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन मे बनी इस जबरदस्त फिल्म को आप एमाज़ॉन प्राइम पर देख सकते है। 

2. IB71

यह सच्ची घटना पर आधारित एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसमे विधुत जामवाल ने मुख्य भूमिका मे काम किया है। फिल्म मे आपको अनुपम खैर, विशाल जेठवा और फैज़ान खान जैसे दमदार कलाकार भी देखने मिलेंगे। कहानी 1971 में हुए प्लेन हाईजैक मामले की सच्ची घटना का वर्णन करती है। बता दे की संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। 

3. Bawal 

बवाल ओटीटी पर रिलीज़ हुई एक दमदार रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमे वरुण धवन के साथ जानवी कपूर लीड रोल मे देखने मिलेगी। इसमे अज्जु भैया उर्फ अजय दीक्षित नामक एक टीचर की कहानी दिखाई गई है जो लखनऊ के लोगों के बीच अपनी छवि को साफ सुथरा रखने लिए कुछ भी कर सकता है। अपनी छवि के लिए वह अपनी बीबी से भी दूर हो जाता है। नितेश तिवारी के निर्देशन मे बनी इस फिल्म को आप एमाजॉन प्राइम पर देख सकते है। 

4. Jawan 

जवान शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसने बॉक्सऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक नया माइलस्टोन हासिल किया है फिल्म मे आपको शाहरुख के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और दीपिका पादुकोण जैसी एक से बढ़कर एक दमदार कलाकार देखने मिलेंगे। फिल्म की कहानी एक बाप बेटे पर आधारित है। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आप सिनेमाघरों मे जाकर देख सकते है। 

5. Satyaprem Ki Katha

सत्यप्रेम की कथा जैसे की नाम से ही पता चलता है यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमे कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी सत्यप्रेम और कथा की दिलचस्प प्रेम कहानी पर आधारित है। समीर विध्वंस के निर्देशन मे बनी इस फिल्म को आप एमाजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते है। 






एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!