Top 5 Mystry Thriller Web Series 2023 : अपनी दमदार कहानी से आपके रोंगटे खड़े कर देगी यह पांच सीरीज

FILMIFRESH
By -
0

दोस्तों अगर आप बोल्ड वेबसीरीज देखना पसंद करते है तो आज का यह आर्टिकल सिर्फ आपके लिए है क्योंकि यहाँ हमने उल्लू पर मौजूद 5 शानदार वेबसीरीज की लिस्ट तैयार की है। इन सभी वेबसीरीज की खास बात यह है की इनमे आपको वह सब देखने मिलेगा जो आप एक बोल्ड सीरीज मे देखना चाहते है। 

Best Mystry Thriller Web Series

1. Cyanide 


यह एक दमदार वेबसीरीज है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन देखने मिलेंगे। कहानी एक सीरियल किलर के इर्द गिर्द घूमती है यह सीरियल किलर सिर्फ ऐसी लड़कियों को मारता है जो प्यार मे धोख़ा खा चुकी है। सबसे इंट्रेस्टिंग बात ये है की वह 11 लड़कियों को सायनाइड से मारता है। 12 वी लड़की को मारने के बाद उससे एक गलती हो जाती है जिसके बाद पुलिस उसके पीछे पड़ जाती है अब किलर पुलिस के हाथो पकड़ा जायेगा या निकल जायेगा यह आपको सीरीज मे देखना होगा। 


2. Guardian 


गार्डियन बोल्ड ड्रामा वेबसीरीज है जिसमे आपको एक ऐसी कहानी देखने मिलेगी जिससे आप आसानी से कनेक्ट हो जायेंगे। सीरीज की कहानी बाप बेटे की है जिसमे बाप नकारा होता है जो रात दिन घर पे पड़ा होता है। लड़के की हरकतों से परेशान बाप घर मे एक सुंदर गार्डियन ले आता है जिसे देखने के बाद लड़के की नियत खराब हो जाती है। इसके बाद कहानी मे जो होता है वह देखने मे बहुत मजा आता है। 


3. Games Of Karma 


यह एक एंथ्रोलॉजी सीरीज है जिसमे एक नही बल्कि पांच अलग अलग कहानिया दिखाई जाती है। हालांकि हर कहानी का किरदार लगभग एक ही तरह के विचार रखता है। सीरीज का मुख्य किरदार लड़कियों के साथ बदसलूकी करता है उन्हे मारता पीटता है। इसके यही कर्म आगे चलकर उसे एक ऐसी मुश्किल मे डाल देते है जहाँ से निकलना उसके लिए बिल्कुल भी आसान नही होता। इस सीरीज का कथानक काफी शानदार है जिसे एंजॉय करने के साथ साथ आप इससे कुछ सीख भी ले सकते है। 


4. Riti Riwaj


यह काफी लोकप्रिय वेबसीरीज है जिसके अभी तक कई सीजन आ चुके है। और हर सीजन मे अलग के रीति रिवाजो से जुड़ी कहानिया दिखाई जाती है। अगर एक बार आप इस सीरीज के देखने गए तो पूरे सीजन देखे बिना आप रह नही पाएंगे। सीरीज को जिस तरह से तैयार किया गया है वह तरीका आपको खूब पसंद आने वाला है। 


5. Halala 


हलाला तीन तलाक पर आधारित एक जबरदस्त कहानी है जिसे एक मिडिल क्लास परिवार मे रहने वाले शादीशुदा जोड़े राहिल और अफजा के इर्द गिर्द लिखा गया है जो एक दूसरे से बेपनाह प्यार करते है और शादी के बंधन मे भी बंध जाते है लेकिन कुछ दिनों के बाद इन दोनों की लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है और दोनों मे लड़ाई झगड़े भी खूब होते है।और फिर राहिल अफजा को तलाक दे देता है। इसके बाद सीरीज मे जो होगा वो आपको जरूर देखना चाहिए। 

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!