South Indian Cyber Crime Hacking Thriller Movies Dubbed In Hindi : दिमाग की वाट लगा देगी यह फिल्में

FILMIFRESH
By -
0

दोस्तो अगर आप दिमाग से खेलने वाली Cyber Crime Hacking Thriller Movies देखना पसंद करते है तो आज की यह लिस्ट सिर्फ आपके लिए है क्योंकि आज हमने इस लिस्ट साउथ की पाँच ऐसी फिल्में बताई है जो सिनेमालवर्स के बीच काफी लोकप्रिय है। सबसे अच्छी बात यह है की आप इन सभी फिल्मों को यूट्यूब पर ही अच्छी हिंदी डबिन्ग के साथ देख सकते है। 

Best Cyber Crime Hacking Thriller Movies

1. Psv Garuda Vega

यह 2017 की एक्शन हैकिंग थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी निरंजन अय्यर के इर्द गिर्द घूमती है जो पेशे से एक हैकर होता है। इस हैकर के हाथ देश मे हुए एक भारी स्कैम से जुड़ा सेंसिटिव डाटा लग जाता है जिसे बेचकर निरजंन करोड़ों कमाने का प्लान बनाता है लेकिन जब यह बात मंत्री को पता चलती है तो उसकी जान खतरे मे आ जाती  है। इस खतरे से निरंजन को बचाने के लिए एक पुलिस अफसर की एंट्री होती है अब वह अफसर निरंजन को बचा पायेगा या नही यह आपको फिल्म मे देखना होगा। 


2. Taskara 

'इंटेलिजेंट हैकर' के नाम से मौजूद यह एक शानदार कथानक वाली फिल्म है। जिसकी कहानी एक मिस्ट्री  मैन के अराउंड घूमती है। यह आदमी रोज की छोटी मोटी हैकिंग करके परेशान हो जाता है और फिर एक दिन सेंट्रल रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के सर्वर को हैक करके 10 लाख करोड़ रुपए उड़ा ले जाता है वो भी टाइट सेक्योरिटी होने के बाद। इस घटना के बाद बैंक की नींदे उड़ जाती है। अब बैंक अपने पैसें को वापिस कैसे ला पायेगी यह आपको फिल्म मे देखना होगा। यह काफी इंट्रेस्टिंग फिल्म है जो एक पल के लिए भी बोर नही होने देगी। 


3. Gultoo

साइबर अपराध पर बनी यह काफी लोकप्रिय फिल्म है। कहानी आलोक नाम के एक लड़के की है जो स्टूडेंट होने के साथ साथ आईटी कंपनी मे नौकरी करता है। हर आदमी की तरह आलोक का भी एक सपना है की वह अपनी लाइफ मे कुछ बड़ा हासिल करे। इसी बीच आलोक की लाइफ मे पूजा की एंट्री होती है और दोनों एक दूसरे के काफी करीब आने लगते है। कहानी रोमांचक तब हो जाती है जब आलोक को साइबर अपराध के जुर्म मे जेल भेज दिया जाता है। क्या सच मे आलोक ने कोई साइबर क्राइम किया है या फिर ये उसे फँसाने की सिर्फ एक साजिस है। इन सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे। 


4. Kee

यह इस लिस्ट की सबसे बेहतरीन फिल्म है जिसे देखने के बाद आप साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पक्के फैन बनने वाले है। कहानी कॉलेज मे पढ़ने वाले एक होंनहार स्टूडेट जीवा पर आधारित है जिसकी हैकिंग मे अच्छी खासी पकड़ होती है। जीवा की लाइफ में एक लड़की की एंट्री होती है और बहुत जल्द ये दोनों काफी करीब आ जाते है। लाइफ के अच्छे दिन चल ही रहे होते है और इसी बीच जीवा की लाइफ एक ऐसे खतरनाक हैकर की एंट्री होती है जो वेवजह मासूम लोगों को अपने जाल मे फसाकर उन्हे बुरी तरह मार रहा है। इन्ही लोगों मे जीवा का एक दोस्त भी होता है जो मारा जाता है जिसका बदला लेने के लिए जीवा उस हैकर को पकड़ने की कोशिश करता है अब जीवा उस तक पहुँच पायेगा या नही यह आपको फिल्म मे देखने मिल जायेगा। 


5. Kanithan 

यह 2016 मे रिलीज़ हुई एक दमदार मिस्ट्री थ्रिलर  फिल्म है। कहानी गौतम की है जो बड़े सपने के साथ एक छोटी सी न्यूज एजेंसी मे काम करता है। सपना साकार होने ही वाला होता है की इसी बीच उसे नकली सर्टिफिकेट उपयोग करने के झूठे केस मे अंदर डाल दिया जाता है। इतना सब होने के बाद गौतम का सपना पूरी तरह टूट जाता है लेकिन वह हार नही मानता और खुदको बेगुनाह साबित करने के रास्ते पर निकल पड़ता है। अब गौतम इस घटना की जड़ तक जाकर खुदको बेगुनाह साबित कर पायेगा या नही इस सवाल का जवाब आपको फिल्म मे ढूँढना होगा। 



Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!