Top 5 High Rated South Indian Movies 2023 In Hindi : साउथ फिल्मों के शौकीन है तो इन्हे बिल्कुल भी मिस न करें

FILMIFRESH
By -
0

दोस्तों अगर आप साउथ की नई नई फिल्में देखना पसंद करते है और आज भी किसी साउथ मूवी को देखने का प्लान बना रहे है तो उससे पहले यह आर्टिकल पूरा जरूर पढ़े क्योंकि यहाँ हमने हाल ही रिलीज़ हुई साउथ की 5 High Rated South Indian Movies की लिस्ट तैयार की है जिन्हे आप हिंदी मे भी देख सकते है।

Best High Rated South Indian Movies 2023

1. Virupaksha

यह हाल ही मे रिलीज़ हुई एक दमदार मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी एक गाँव के इर्द गिर्द घूमती है गाँव मे एक के बाद एक रहस्यमय तरीके से खून हो रहे है जिसके पीछे कौन है किसी को नही पता गाँव वालो का मानना है की यह काम किसी इंसान का नही बल्कि कोई काली शक्ति है जो उन्हे एक एक करके मार रही है। अब इन गाँव वालो को इस मुसीबत से बचाने कौन आयेगा यह आपको फिल्म मे देखना होगा। यह फिल्म आपको यूट्यूब पर देखने मिल जायेगी। 


2. Jay Jay jaya hai

यह एक दमदार साउथ इंडियन फिल्म है जिसकी कहानी आपको सीट से उठने नही देगी। कहानी एक लड़की से शुरू होती है जिसकी शादी एक ऐसे सनकी आदमी से हो जाती है जो उसे हर वक्त खूब परेशान करता है मारता-पीटता है। जब पानी सिर से उपर चला जाता है तब वही साधारण औरत दुर्गा का रूप धारण करके उसे सबक सिखाने का फैसला करती है। अब पति पत्नी के बीच की इस लड़ाई मे कौन बाजी मारेगा यह सब आपको फिल्म मे देखने मिल जायेगा। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। 


3. 2018 

यह 2023 मे ही रिलीज हुई एक शानदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसे आपको बिल्कुल भी मिस नही करना चाहिए। फिल्म की कहानी 2018 के केरल मे आई भीषण बाढ़ पर आधारित है। फिल्म मे बड़ी खुबसूरती के साथ दिखाया गया है कैसे हजारों लोग इस बाढ़ की चपेट मे आकर अपनी जान गवा देते है। फिल्म उन लोगों की भी कहानी बयां करती है जो इस बाढ़ मे फसे हजारों लोगों को बचाकर रियल लाइफ हीरो बन जाते है। यह दमदार फिल्म आपको शुरू से लेकर आखिर तक एक भी मिनट के लिए बोरिंग महसूस नही होने देगी। इसे आप सोनीलिव पर देख सकते है। 


4. Malikappuram

कुछ फिल्में ऐसी होती है जिनकी कहानी हमारे दिमाग मे छप जाती है यह भी उन्ही मे से एक है। फिल्म की कहानी एक छोटी बच्ची के इर्द गिर्द घूमती है बच्ची अपने पिता को खोने के बाद अपना सपना पूरा करने के लिए एक दोस्त के साथ सबरीमला मंदिर के लिए चल पड़ती है क्या यह बच्चे अपनी मंजिल तक आसानी से पहुँच पाएंगे? या बीच मे आने वाली रुकावटें इन्हे अपने सपने तक जाने से रोक पायेगी, यही इस फिल्म की कहानी है। आप इस फिल्म को हॉटस्टार पर अपनी फैमिली के साथ देख सकते हो। 


5. Dasara 

यह नेचुरल स्टार नानी के लीड रोल वाली एक दमदार क्राइम ड्रामा फिल्म है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक एक्शन सीन भी देखने मिल जायेंगे। फिल्म की कहानी एक गाँव मे रहने वाले दो दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती है। इसकी कहानी बताकर मे इस फिल्म पर बिल्कुल भी स्पॉइलर नही देना चाहता क्योंकि अगर मैंने ऐसा किया तो पूरा मजा किरकिरा हो जायेगा। अगर आप एक दमदार एक्शन और थ्रिल से भरी फिल्म देखना चाहते है तो यह आपको बिल्कुल भी मिस नही करनी चाहिए। आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। 





Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!