Top 5 Crime Thriller Web Series In Hindi : होश उड़ा देगी इन पाँचो वेबसीरीज की कहानी।

FILMIFRESH
By -
0

Best Crime Thriller Web Series : दोस्तों यूँ तो आपने आज तक कई वेबसीरीज देखी होगी लेकिन हम इस लिस्ट मे बात करने जा रहे 5 ऐसी वेबसीरीज के बारे मे जिन्हे हमने बहुत मामूली समझा था लेकिन इनकी स्टोरी काफी सुपरहिट रही तो चलिए जानते है की कौन कौन सी है वो पाँच इंट्रेस्टिंग वेबसीरीज। जानकारी के लिए बता दे की यह सभी वेबसीरीज आपको अलग अलग ओटीटी प्लेटफोर्मस् पर हिंदी मे देखने मिल जायेगी। 

Best Crime Thriller Web Series

1. Maharani 


यह 2021 से शुरू हुई एक दमदार पॉलिटिकल ड्रामा वेबसीरीज है जिसके अभी तक 2 सीजन आ चुके है।   सीरीज की कहानी एक हाउसवाइफ पर आधारित है जिसके पति सीएम रहते है। लेकिन कुछ लोग सत्ता के लालच मे आकर सीएम का मर्डर कर देते है। लेकिन उनकी पत्नी अपने पति की जगह अब खुदको सीएम की कुर्सी पर देखना चाहती है अब वह इस काम को अंजाम देने के लिए क्या क्या करती है आपको सीरीज मे देखना होगा। इस सीरीज के दोनों एपिसोड आप सोनीलिव पर देख सकते है। 


2. The Broken News


द ब्रोकन न्यूज 2022 मे रिलीज़ हुई क्राइम थ्रिलर वेबसीरीज है जिसकी कहानी एक ऐसे न्यूज चैनल से होती है जो अपनी न्यूज बेचने और टीआरपी पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इतना ही नही न्यूज चैनल के चेयरमैन क्राइम तक करने से पीछे नही हटते अब आखिर मे इस न्यूज चैनल का अंजाम होता है यह आपको सीरीज मे देखना होगा। यह एक दमदार स्टोरी वाली सीरीज है जो आपको आखिर तक स्क्रीन से चिपका कर रखेगी। आप इस सीरीज को जी5 पर देख सकते है। 


3. Mithya


मिथ्या 2022 की मिस्ट्री और थ्रिलर पर आधारित शानदार सीरीज है जिसकी कहानी एक ऐसे स्टूडेंट से शुरू होती है जो अपनी टीचर को नीचा दिखाने के लिए उनके पति से अफेयर चालू कर देती है। अब कहानी मे इस स्टूडेंट का अंजाम क्या होगा यह जानने के लिए यह सीरीज आपको जरूर देखनी चाहिए। सीरीज मे आपको क्राइम, थ्रिल और सस्पेंस तीनों ही चीज़े बखूबी दिखाई जाती है। इस सीरीज को आप जी5 पर देख सकते है। 


4. Tabbar 


टब्बार 2021 मे रिलीज़ हुई एक दिलचस्प कहानी वाली क्राइम थ्रिलर सीरीज है। इसकी कहानी एक ऐसे पिता पर आधारित है जो अपने बेटे को बचाने के लिए सारी हदे पार कर देता है अब आखिर तक वह अपने बेटे को बचाने मे कामयाब हो पायेगा या नही यह आपको सीरीज मे देखना होगा। यह काफी यूनिक स्टोरीलाइन वाली दमदार सीरीज है जिसके डायलॉग और बीच बीच मे आने वाले ट्विस्ट आपको बांधकर रखेंगे। आप इस सीरीज को सोनीलिव पर देख सकते है। 


5. Masoom


मासूम 2022 मे रिलीज़ हुई एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेबसीरीज है जिसकी कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी। सीरीज की कहानी एक ऐसी बेटी की है जिसे लगता है की उसकी माँ की हत्या किसी और ने नही उसके बाप ने ही की है अपने पिता के खिलाफ सबूत जुटाने के लिए वह तरह के जोखिमों का सामना करती है। अब क्या सच उसके पिता ने उसकी माँ का खून किया है या हत्यारा कोई और यह जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी। आप इस सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। 


Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!