Top 5 Best South Movies Dubbed In Hindi : बिना रुके देख डालो साउथ की यह पाँच दमदार फिल्में।

FILMIFRESH
By -
0

आज की भागदौड़ भरी जिंदगी मे मनोरंजन सबसे जरूरी हो गया है। वैसे तो मनोरंजन अलग अलग तरीके से किया जा सकता है जिसमे से एक तरीका है मूवीज अगर आप भी मूवीज देखकर मनोरंजन करते है तो आप सही जगह पर है क्योंकि आज हम आपको साउथ की 5 ऐसी फिल्मों के बारे मे बतायेंगे जो आपके मनोरंजन की फुल गारंटी लेती है। और सबसे अच्छी बात यह है की लिस्ट मे बताई गई सभी फिल्में आपको हिंदी मे देखने मिल जायेंगी। (Best South Indian Movies In Hindi) 

Best South Movies Dubbed In Hindi


1. Bigil 


बिगिल साउथ की दमदार स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है जिसमे आपको स्पोर्ट ड्रामा के साथ साथ एक्शन भी देखने मिलेगा। फिल्म की कहानी माइकल के इर्द गिर्द घूमती है जो एक अच्छा फुटबॉल प्लेयर बनना चाहता है लेकिन किसी कारण की वजह से माइकल अपने एरिया का सबसे बड़ा राउडी बन जाता है। आगे चलकर कुछ ऐसी परिथितिया बनती है की उसे वूमेन फुटबाल टीम का कोच बनना पड़ता है। अब आगे कहानी मे क्या होगा आपको फिल्म मे देखना पड़ेगा। 


2. 96 


यह मूवी उन लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण है जिनका पहला प्यार फेल हो चुका हो। फिल्म की कहानी राम और जानू के इर्द गिर्द घूमती है जिनकी लव स्टोरी स्कूल मे रहते सफल नही होती। बाद मे राम एक फोटोग्राफर बन जाता है। 22 साल बाद जब स्कूल मे एक रियुनियन पार्टी रखी जाती है तो लंबे समय बाद राम और जानु एक बार फिर आमने सामने होते है। फिल्म मे एक्शन, कॉमेडी, हॉरर दूर दूर तक नही है लेकिन इमोशन इस फिल्म को देखने लायक फिल्म बनाता है। 


3. Lucifer


यह साउथ की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी आपको शुरू से लेकर आखिर तक बांधकर रखने मे कोई कसर नही छोड़ेगी। एक सत्ताधारी दल के सीएम की मृत्यु हो जाने के बाद सीएम की कुर्सी पाने के लिए परिवार मे तगड़ा संघर्ष चलता है। कुछ लोग तो इसकी आड़ मे ड्रग्स का धन्धा भी चालू कर देते है। लेकिन सीएम का बेटा स्टिफन रहस्यमय तरीके से आता है और सभी चिनौतियो से सामना करते हुए जीत की तरफ आगे बढ़ता है। 


4. Mukundan Unni Associates


यह 2022 की डार्क कॉमेडी क्राइम ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी मुकुंदन उननी के इर्द गिर्द लिखी गई है जो पेशे से एक एडवोकेट होता है मुकुंदन ने कसम खा रखी है की उसे 30 साल से पहले अमीर होना है।लेकिन जब भी ऐसा नही हो पाता तो वह आधार कार्ड में अपनी डेट चेंज करवा लेता है। लेकिन एक बार उसे एक ऐसी चीज का पता चलता है जिससे वह करोडो रुपए कमा सकता है अब वो चीज क्या है यह आपको फिल्म मे देखना होगा। 


5. Master


फिल्म की कहानी एक शराबी प्रोफेसर की है जिसे एक बाल सुधार गृह मे पढ़ाने के लिए नियुक्त किया जाता है। लेकिन जल्द ही उसकी मुलाकात एक ऐसे गैंगस्टर से होती है जो उस संस्थान मे पढ़ने वाले बच्चो का उपयोग करके गलत कामों से काला पैसा छापता है। प्रोफेसर को यह बात पता चलते ही वह आँख मूंदकर उस खतरनाक गैंगस्टर से भिंड जाता है। यह फिल्म आपको काफी पसंद आने वाली है क्योंकि फिल्म मे एक्शन, कॉमेडी, रोमांस सबकुछ भरपूर है। 



Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!