Best Web Series And Movies In February 2023

Nishant Soni - Movies And Web Series Recommender
By -
0

Best Web Series And Movies In February 2023 : दोस्तों एक बार फिर से हैयार हो जाइए जानने के लिए कुछ अमेजिंग अपकमिंग वेबसरीज और मूवीज के बारे में जानने के लिए जिन्हे रिलीज़ की जा रही है जनवरी और फरवरी में । तो चलिए जानते है वो कौन कौन सीरीज और मूवीज है। 

Best Web Series And Movies In February 2023


1.Roktokorobi 


सीरीज बेस्ड है मिस्ट्री के उपर । सीरीज के कॉन्सेप्ट की बात करें तो । सीरीज के कॉन्सेप्ट शुरू होते हैं । एक राज बाड़ी से जहां पर बहुत सारी मिस्टेरियस चीज़े चल रही होती हैं । लेकिन ऐसी बीच राज बाड़ी की सबसे बहु इन सभी मिस्ट्री को किसी भी तरह से सॉल्व करना चाहती है । और वो आखिर तक इन सभी मिस्ट्री को कर पाती है या नही इन्ही सभी चीजों को देखने की कोशिश की जाएगी इस सीरीज में । सीरीज को फिलहाल बंगोली में रीलीज की गई है । यह सीरीज 3 फरवरी को रीलीज की जा रही है Zee5 पर।


2.Egga Hostel 


सीरीज बेस्ड है कॉमेडी एंड ड्रामा के ऊपर। सीरीज के कॉन्सिट की अगर हम बात करें तो सीरीज के कॉन्सेप्ट शुरू होते है । हॉस्टल में रह रहे लड़कों को ।यानी जब हॉस्टल में जब रहते है तब उनकी लाइफ कैसी होती है । और यही सारी चीज़े देखने की कोशिश की जाएगी । सीरीज आपको हल्की फुल्की हॉस्टल डेज के जैसी देखने को मिलेगी । सीरीज रीलीज की जा रही है 27 फैबवरी को Amazon prime पर ।


3.Class


सीरीज बेस्ड है क्राइम एंड थ्रिलर के ऊपर सीरीज के कॉन्सिट की अगर हम बात करें तो सीरीज के कॉन्सिट शुरू होते है । सीरीज की स्टोरी शुरू होती है एक स्कूल से जहां पर हर क्लास के बच्चे पढ़ रहे होते है लेकिन इसी बीच एक मिडल क्लास का बच्चा उस स्कूल में दाखिला लेता है । लेकिन दाखिला लेने के बाद उस मिडल क्लास बच्चे का क्या अंजाम होता है और स्कूल में कौन कौनसे क्रिमिनल गतिभिधिया चल रही होती है । ये सारी की सारी चीज़े इस सीरीज के में देखने की कोशिश की गई है । सीरीज की फिलहाल रिलीज डेट दी नही गई है लेकिन इसे फाइनली रिलीज कर दी जाएगी 2023 में वो भी netflix पर


4.Roomies in Dreamland 


दोस्तों जैसा की हम सभी जानते हैं । रूमी इन ड्रीमलैंड की हर एक सीजन जबरतस रहती थी । फाइनली इसकी सीजन 4 रीलीज कर दी गई है । सीरीज उन्हें ज्यादा पसंद लगने वाली है । जो की कॉमेडी ड्रामा देखना पसंद करते है । और इस बार यह तीन बंदर क्या कारनामा करते गई ये भी इस सीरीज में देखने की कोशिश जाएगी सीरीज को आप चाहे देख सकते ही Amazon Mini Tv पर। 


5.Jaanbaaz Hindustan Ke


सीरीज बेस्ड है क्राइम थ्रिलर एंड हॉरर के उपर । सीरीज के कॉन्सेप्ट की अगर हम बात करें तो सीरीज के कॉन्सेप्ट शुरू होते है । हमारी इंडियन पुलिस से जिन्हे अचानक से ही पता लगता है की कुछ टेररिस्ट बहुत सारे गोला बारूद ले कर । इंडिया में तबाही मचाने चाहते है। इसी बीच हमारी इंडियन पुलिस उनका सामना कैसे करती है । यही देखने की कोशिश की जाएगी इस सीरीज में । सीरीज रीलीज ही जा रही है 26 जनवरी को वो भी Zee5 पर।

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!