Best Indian Web Series In Hindi : ये वेब सीरीज आज ही देख डालो

Nishant Soni - Movies And Web Series Recommender
By -
0


Best Hindi Web Series : आज कल बॉलीवुड मूवीज की वाट लगाने के पीछे सबसे बड़ा हाथ वेब सीरीज का है । क्योंकि आज कल कुछ ऐसी वेब सीरीज रिलीज़ की जा रहे है जिन्हें देखने के बाद आप बॉलीवुड की मूवी थियेटर में देखने नही जायेंगे । क्योंकि आपको घर बैठे ही कुछ ऐसे इंटरेस्टिंग मूवी और वेबसरीज मिल जाती है इंटरनेट पर जिसे पर थियेटर में देखना पसंद नही करेंगे। ऐसी ही कुछ क्राइम थ्रिलर हिंदी वेबसरीज़ के बारे में जाने।



1. Jhansi 


सीरीज बेस्ड है क्राइम थ्रिलर मिस्ट्री के ऊपर इस सीरीज के कांसेप्ट के बारे में बात करें तो इस सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते हैं पुलिस ऑफिसर से जो की अपनी ड्यूटी को पूरी तरह से निफा रही होती है। लेकिन एक मिशन के दौरान उसकी याददस्त खो जाती है यानि कि मिशन के दौरान एक एक्सीडेंट होती है उसकी के कारण वो अपनी याददाश्त खो देती है।लेकिन वो किसी भी तरह से पता लगाना चाहती है उसकी याददाश्त खोने है कारण क्या था। उसका आखरी मिशन क्या था जिसे वो पूरा करने की कोशिश कर रही थी l लेकिन पूरा कर नही पाई थी। और ऐसी चीज को कंप्लीट करने की कोशिश की जाएगी। इस वेब सीरीज की स्टोरी आपको बहुत पसंद आएगी इस वेबसरीज को Disney hotstar released किया गया है।

 


2. Fall 


सीरीज बेस्ड है मिस्ट्री एंड थ्रिलर एक्टिविटी के उपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते है राधिका से जो की अचानक से अपनी ही बालकनी से छलांग लगा देती और अपने आप को मार देना चाहती है। और सीरीज की कहानी यही से शुरू होती है की राधिका अपने ही आपको क्यों मरना चाहती लेकिन कुछ ही पल बाद राधिका को होस आता है और उसे पल वो यह पता लगाना चाहती है की असल में उसने खुदखुसी करने की कोशिश क्यों की और उस रात को ऐसा क्या हुआ हादसा हुआ था जिस कारण वो बालकनी से गिर गई थी। और वो अतीत में छिपे मिस्ट्री को उजागर करना चाहती है। इन्ही मिस्ट्री हो सॉल्व करना दिखाया जायेगा इस सीरीज में । सीरीज की स्टोरी उन्हें जादा पसंद आने वाली  है जो मिस्ट्री सीरीज देखना पसंद करते है। इस सीरीज को आप देख सकते हो Disney+ Hotstar par


3. Beast Of Bangalore


सीरीज बेस्ड है डॉक्यूमेंट्री क्राइम के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो यह सीरीज एक सच्ची घटना पर है। इस सीरीज में आपको देखा पाएंगे एक ऐसे किलर जो लड़कियों को मरता है और उनके कपड़े अपने घर में रख लेता है।और वो कितने क्राइम करता है यह जानने के लिए आपको यह सीरीज देखना होगा । इस सीरीज को आप देख सकते हो Netflix पर  


4. Vadhandhi 


सीरीज बेस्ड है क्राइम थ्रिलर के उपर सीरीज के कांसेप्ट में बात करें तो सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते है एक डेड बॉडी से जो की एक लड़की की है ।और कहानी की शुरुआत होती एक ऑनेस्ट पुलिस ऑफिसर जो की पता लगाना चाहता है की लड़की का मर्डर किया किसने और क्यों किया ऐसी बीच सीरीज के बीच में अलग अलग पहलू देखने की कोशिश की जाएगी और सीरीज के एंड की स्टोरी आपको बहुत पसंद आने वाली है। और इस सीरीज को आप देख सकते हो Amazon Prime पर।


5. Cat 


सीरीज बेस्ड है क्राइम थ्रिलर एंड एक्शन के ऊपर इस सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते है। रणदीप हुडा के से जो की पुलिस की मुकवारी का काम कर रहे होते है लेकिन अचनक से ही वो काम छोड़ देते है। लेकिन २२ साल बाद वो फिर से मुकबारी करने लगते है। क्योंकि उसका भाई एक ट्रक रैकेट में फस जाता है और अपने भाई को उससे निकलने के लिए वो कुछ करना चाहता है और यह भी पता लगाना चाहता है की इस रैकेट के पीछे किसका हाथ है। और इसी मिस्ट्री को कैसे सॉल्व करना है यही देखने की कोशिश की जाएगी इस सीरीज में।  इस सीरीज के एपिसोड आपको बहुत पसंद आने वाली है और सीजन 2 बहुत जल्द आने वाली है । यह सीरीज आप देख सकते हो Netflix पर .

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!