Upcoming Web Series In January 2023 : इस न्यू ईयर ये वेब सीरीज भूलकर भी मत छोड़ना

Nishant Soni - Movies And Web Series Recommender
By -
0


Upcoming Web Series 2023 : दोस्तों एक बार फिर से तैयार हो जाइए जानने के लिए कुछ अमेजिंग अपकमिंग हिंदी वेब सीरीज और हिंदी डब्ड सीरीज के बारे में जानने के लिए क्योंकि ये सबकी सीरीज धमाका मचाने आ रही है जनवरी 2023 में तो चलिए जानते है कि साल के शुरू में हमने कौन कौन सी सीरीज देखने को मिलेगी।


Upcoming Web Series In January 2023 : इस न्यू ईयर ये वेब सीरीज भूलकर भी मत छोड़ना


1.Kaleidoscop 


सीरीज बेस्ड है एक्शन थ्रिलर के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते है कुछ ऐसे चोरों से जो की USA के सबसे सेफेस्ट तिज़ोरी को खोलना चाहते है और वहां से पैसे चोरी करना चाहते है। और लास्ट तक यह चोर इस मक्षत को कैसे करते है यही देखने की कोशिश की जाएगी इस सीरीज में सीरीज रिलीज की जा रही है 1 जनवरी 2023 को Netflix पर । इसे हिंदी को USA दोनो भाषा में रिलीज किया गया है ।



2.JUNG_E 


सीरीज। बेस्ड है साइंस फिक्शन के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें ये सीरीज आपको एक नए वर्ल्ड से रुवारो करने वाली है और ये नई वर्ल्ड कितनी जड़ा दिलचस्प होती है ये तो हमने इसके रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा । सीरीज रिलीज़ की जा रही है 20 जनवरी 2023 को वो भी Netflix पर l



3.Shikarpur 


सीरीज बेस्ड है मिस्ट्री एंड थ्रिलर के ऊपर सीरीज के कॉन्सेप्ट की बात करें तो सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते है तीन मर्डर से यानिकि तीन मिस्टीरियस मर्डर से। इन मर्डर के ऊपर क्या मिस्ट्री छिपी हुई है । ये जानने के लिए हमे थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा । सीरीज रिलीज़ की जा रही है 6 जनवरी 2023 में और ये सीरीज को आप देख सकते हो zee5 पर।



4.Trial By Fire


सीरीज बेस्ड है डॉक्यूमेंट्री एंड थ्रिलर के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो यह सीरीज एक सच्ची घटना पर है । एक थियेटर जहा पर अचानक से ही आग लग जाने के कारण काफी सिबेलियन मारे जाते है। और उससे चीज को इस सीरीज में देखने की कोशिश की गई है। सीरीज रिलीज़ की जा रही है 13 जनवरी 2023 को Netflix पर।



5.The Pale Blue Eye


सीरीज बेस्ड है मिस्ट्री एंड थ्रिलर के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो । सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते है एक छोटे से गांव से जहां पर एक मिस्टीरियस तरीके से मर्डर हो रहे होते है। और इन्हे मर्डर को सॉल्व करने की कोशिश इस सीरीज में दिखाई गई है । सीरीज हिंदी को इंग्लिश दोनो ही भाषा में रिलीज की जा रही है। सीरीज 6जनवरी 2023 को रिलीज की जा रही है और इस सीरीज को आप Netflix पर देख सकते हो।



6.The Last Of Us


सीरीज बेस्ड है साइंस फेरिक्शन के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो ये सीरीज एक कंप्लीट गेमिंग कांसेप्ट है सीरीज में आप देख पाएंगे अचानक से ही एक डेडलीस्ट वाइल्ड पूरी दुनिया जॉम्बीज में कन्वर्ट होना शुरू हो जाती है।इसी बीच एक पिता और उनकी बेटी किसी की तरह इस जॉम्बीज वर्ल्ड से अपने आपको सरवाइव करके रखना चाहते है।और लास्ट वो अपने आपको किस तरफ सरवाइव करते है। यही देखने की कोशिश की जाएगी इस सीरीज में।सीरीज रिलीज की जा रही है 15 जनवरी 2023 को HBO Max पर इस सीरीज को फिलहाल इंग्लिश में रिलीज की जा रही है लेकिन बाद में इसे हिंदी में भी रिलीज कर दी जाएगी।



7.Viking Valhal S2


सीरीज बेस्ड है एक्शन एंड फिंटेसी के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो ये पूरी सीरीज उन्हें ज्यादा पसंद आयेगी जो की हिस्टोरिकल ड्रामा देखना पसंद करते है।सीरीज में आप बड़े बड़े प्रोब्लम को देख पाएंगे । सीरीज रिलीज की जा रही है 12 जनवरी 2023 में वो भी Netflix पर।इस हिंदी और इंग्लिश दोनो ही लैंगुएज में रिलीज की जा रही है।



8.Taja Khabar 


सीरीज बेस्ड है कॉमेडी एंड ड्रामा के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो सीरीज के कांसेप्ट एक इंसान से जिसके पास पहले से ही न्यूज आ जाती है।यानिकि एक दिन पहले ही उससे हर न्यूज मिल जाती है।लेकिन असल में यह चीज क्यों हो रही होती है उसके साथ और इस चीज का वो किस तरफ फायदा उठाता है ये सारी चीज़ें इस सीरीज में देखने की कोशिश की जाएगी। सीरीज रिलीज की जा रही है 6जनवरी 2023 को Disney Hotstar पर ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!