Best Indian Web Series In January 2023 : ये वेब सीरीज जरूर देखना

Nishant Soni - Movies And Web Series Recommender
By -
0


Best Indian Web Series 2023 : आज हम बात करने है कुछ ऐसे हिंदी वेबसरीज के बारे में जिन्हें रिलीज की गई दिसंबर 2022 में तो चलिए जानते है। वो कौन कौन सी इंटरेस्टिंग सीरीज है।

Best Indian Web Series


Best Indian Web Series


1.Inspector Nalinikant 


सीरीज बेस्ड है क्राइम एंड थ्रिलर के ऊपर सीरीज के स्टोरी शुरू होती है।एक ऐसे बेवकूफ इंस्पेक्टर से जिसके पास अचानक से ही एक डेडलीस्ट केस आता है। यानिकि के मर्डर केस आता है लेकिन उस केस को वो कैसे सॉल्व करता है या नही कर पता है। ये सारी चीज़े इस सीरीज में दिखाई जाएगी। सीरीज की स्टोरी उन्हें ज्यादा पसंद आने वाली है जो मिस्टीरियस और थ्रिलर देखना पसंद करते है।सीरीज को आप देख सकते है Klikk original पर ।



2.Sales Man Of The Year


सीरीज बेस्ड है कॉमेडी एंड ड्रामा के ऊपर सीरीज की स्टोरी शुरू होती है एक ऐसे लड़के से जो दिल्ली आता है अपनी किस्मत चमकाने और वो किसी भी तरह नाम कमाना चाहता है। और नाम कमाने के लिए कंपनी ज्वाइन करता है।लेकिन कंपनी ज्वाइन करते ही उसके पास ऐसे काम आते है जिसे करना उसके लिए थोड़ा मुस्किल होता है।लेकिन वो उन कामों को कैसे करता है यही देखने की कोशिश की गई है इस सीरीज में। सीरीज की स्टोरी उन्हें ज्यादा पसंद आने वाली है जिन्हें कॉपरेट से रिलेटेड सीरीज देखना पसंद करते है। इस सीरीज को आप MX Player पर देख सकते हो।



3.Pitchers S2 


सीरीज बेस्ड है कॉमेडी एंड ड्रामा के ऊपर । सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो सीरीज के कांसेप्ट शुरू होते है। फिरसे उन्ही तीन लड़कों से जो की एक नया बिजनेस चालू करना चाहते है।लेकिन इस बार उन्हें बिजनेस चालू करना थोड़ा मुस्लिक होता है।यानी वो जो भी बिजनेस वो चालू करना चाहते है उसमे उन्हें लॉस हो जाते है।लेकिन इस बार वो अकेले नही है इस बार उनकी पूरी टीम है और टीम उन्ही के साथ साथ डूब जाती है। लेकिन वो फिर भी हार नही मानते है और आखिर तक अपने बिजनेस को सक्सेस करते है यही देखने की कोशिश की गई इस पूरे सीरीज में सीरीज को आप देख सकते ही Zee5 पर



4.kathmandu Connection 


सीरीज बेस्ड है क्राइम थ्रिलर एंड मिस्ट्री के ऊपर सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो दोस्तों जैसा ही हम सभी जानते हैं । Kathmandu connection S1 में बहुत सारी चीजों को अधूरा ही छोड़ दिया गया था । सारी चीज अच्छे तरीके से रिलीज नही की है थी।लेकिन उन्ही चीजों को S2 में रिवेल करने की कोशिश की जाएगी और आख़िर तक किसी भी तरह मास्टर माइंड को खोज के निकलने की कोशिश चलने वाली है इस सीरीज में और आखिर तक पुलिस अपने मिशन को कामयाब करती है वो भी इस सीरीज दिखाई गई है।सीरीज के 6एपिसोड रिलीज किए गए है।और हर एक एपिसोड काफी अच्छे तरीके से दिखाए गए है।सीरीज को आप चाहे देख सकते है sony Liv पर।



5.Karagar Part 2


सीरीज बेस्ड है क्राइम थ्रिलर एंड मिस्ट्री के ऊपर और सीरीज के कांसेप्ट की बात करें तो दोस्तों जैसा की हम सभी जानते है।कारागार की पार्ट 1 जबरदस्त हिट गई थी।सीरीज की पार्ट 2 रिलीज होनी बाकी थी और फाइनली इससे रिलीज कर दी गई है।सीरीज की स्टोरी शुरू होती है एक ऐसे कैदी से जो की दवा करता है की उससे 250 साल तक कारागार में बंद करके रख दिया गया है।लेकिन उसकी बात में कितनी ज्यादा सच्ची है और इस बात के पीछे क्या छिपा हुआ है ऐसी को देखने की कोशिश की गई है इस सीरीज में सीरीज के कांसेप्ट सच में आपको बहुत दिलचस्प लगने वाले है।सीरीज को आप देख सकते ही Hoichoi पर। 

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!